Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu Net Worth: टॉलीवुड प्रिंस हैं इतनी संपत्ति के मालिक, जानकर रह जाएंगे दंग

- Advertisement -

Mahesh Babu Net Worth: टॉलीवुड के प्रिंस और सुपरस्टार यानी की महेश बाबू (Mahesh Babu) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया। वहीं आज वो अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं और आज हम आपको बताएंगे उनकी नेट वर्थ के बारे में।

Mahesh Babu - Wikipedia

और पढ़िए – करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सैफ अली खान, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

 

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है। उनकी फिल्में आते ही हिट हो जाती हैं और उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की हैं जिसके हिसाब से वो आज सिनेमा के महंगे स्टार में से एक हैं।

Mahesh Babu set to eat his own words; gearing for Hindi film debut with SS Rajamouli film? [Exclusive]

रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू के पास 30 मिलियन डॉलर (222 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी है। इतना ही नहीं, एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए लेते हैं जबकि एक विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। महेश बाबू काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं।

Mahesh Babu Clarification: Mahesh Babu, who said 'Bollywood can't afford me', had to clarify, said - 'My words...' - filmyzoo - Hindisip

एक्टर ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है। इसके साथ-साथ उन्होंने बेंगलुरु में भी एक घर खरीदा है, जिसकी कीमत कई करोड़ रुपए है। वहीं गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो, उनके पास लैंबॉर्गिनी गैलार्डो ह, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है।

Telugu star Mahesh Babu has this philosophy when it comes to taking up project

इसके साथ ही 2 करोड़ की रेंज रोवर वोग, 90 लाख की टोयोटा लैंड क्रूजर, 49 लाख की मर्सडीज बेंज ई क्लास और 1.12 करोड़ की ऑडी ए8 भी है। इतना ही नहीं उनके पास एक वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

और पढ़िए – करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं राजू श्रीवास्तव, जानें गजोधर भैया की नेटवर्थ

Mahesh Babu turns 47. Fans wish Sarkaru Vaari Paata star on birthday - Movies News

बता दें, महेश बाबू ने सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट लगभग 9 फिल्मों में काम किया है और फिर उन्होंने पिता के कहने पर फिल्मों से दूरी बना ली क्योंकि महेश बाबू के पिता चाहते थे कि वो अपनी पढ़ाई में पूरी करें। इसके बाद बतौर एक्टर उन्होंने साल 1999 से अपने सफर की शुरुआत की और आज वो सिनेमा के बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं।

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss