--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu Mother Last Rites: महेश बाबू ने मां इंदिरा को दी अंतिम विदाई, दादी को याद कर रोई सितारा

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) का कल निधन हो गया जिससे महेश बाबू के सिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

- Advertisement -

Mahesh Babu Mother Last Rites: महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) का कल निधन हो गया जिससे महेश बाबू के सिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस खबर से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं अब महेश बाबू ने अपनी मां इंदिरा देवी को अंतिम विदाई दी। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महेश बाबू की आंखें नम और उनकी बेटी सितारा (Sitara) का रो-रोकर बुरा हाल है।

यहाँ पढ़िए Allu Arjun Celebrate Sneha B’day:अल्लू अर्जुन ने मनाया पत्नी स्नेहा का बर्थडे, फैमिली संग फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

महेश बाबू की आंखें नम

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में कांच के एक ताबूत में रखा गया था जहां श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए विजय देवरकोंडा, राणा दग्गुबाती, वेंकटेश, नागार्जुन, लक्ष्मी मांचू, मोहन बाबू, और त्रिविक्रम श्रीनिवास सहित कई सितारे पहुंचे। वहीं अपनी दादी को आखिरी बार देखने के लिए महेश बाबू की बेटी सितारा भी पहुंची।

सितारा को रो-रोकर बुला हाल

महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा अपनी दादी को देखकर रोने लगीं। दादी को खोने का गम सितारा के आंसू से साफ दिख रही हैं। वहीं सितारा के साथ महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर भी नजर आ रही हैं और अपनी बेटी को हिम्मत दे रही हैं। जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू की मां काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिनका इलाज भी चल रहा था लेकिन वो रिकवर नहीं हो पा रही थी जिसके चलते उनकी माता इंदिरा देवी का निधन हो गया है।

यहाँ पढ़िए Pushpa 2 First Look: ‘पुष्पा 2’ की तैयारियां तेज, सामने आया बड़ा अपडेट

कुछ दिन पहले हुआ था भाई का निझन

महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां के निधन से उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। वो भी सोशल मीडिया के जरिए महेश बाबू का हौंसला बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद है। इस साल महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू (Ramesh Babu) का भी निधन हुआ था जिसके बाद आज उनकी माता का निधन हो गया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -
Exit mobile version