TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

महेश बाबू ने 30 बच्चों की कराई हॉर्ट सर्जरी, दरियादिली ने छुआ फैंस का दिल

Tollywood News: महेश बाबू (Mahesh Babu) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर छाए रहते हैं उतना ही वो अपनी दरयादिली के लिए पंसद किए जाते है। महेश बाबू साउथ के जाने-माने सुपरस्टार है और अब उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर […]

Tollywood News: महेश बाबू (Mahesh Babu) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर छाए रहते हैं उतना ही वो अपनी दरयादिली के लिए पंसद किए जाते है। महेश बाबू साउथ के जाने-माने सुपरस्टार है और अब उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने 30 से ज्यादा बच्चों की जान बचाने के लिए मदद की है। हाल ही में उन्होंने एक हॉस्पिटल में  महेश बाबू फाउंडेशन की मदद से 30 बच्चों की दिल की सर्जरी कराई और उनको एक नया जीवनदान दिया। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन को इस आयोजन को सुविधाजनक और समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। नम्रता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है जिसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ' स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, 30 बच्चों की हृदय की सर्जरी हुई। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में आपका शुक्रिया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अस्पताल की पूरी टीम का भी धन्यवाद करते हुए आभार जताया। हालही में महेश बाबू (Mahesh Babu Statement) मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे जहां उनसे बॉलीवुड और हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया जिसपर जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा, 'मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं। मैं सिर्फ तेलुगू फिल्म ही कर सकता हूं। इसके आगे जब उनसे हॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने बोला, मैं किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानता हूं। ये सब सुनने के बाद ये साफ हो गया कि, महेश बाबू हॉलीवुड में फिलहाल काम करना नहीं चाहते हैं। वहीं महेश बाबू के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो,  फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में महेश बाबू के साथ एक्ट्रेस किर्ती सुरेश की (Mahesh Babu And Keerthy Suresh)नजर आएंगी और ये फिल्म 2 मई 2022 को (Film Release Date) रिलीज होगी और इस फिल्म से एक्टर की बेटी सितारा (Sitara) भी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। वहीं दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, सितारा इस फिल्म में अपने पिता के साथ डांस करती हुई नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.