--- विज्ञापन ---

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने की बिल गेट्स से मुलाकात, एक्टर ने लिखा खूबसूरत नोट

- Advertisement -

Mahesh Babu Meets Bill Gates: साउथ सिनमा के बड़े एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। महेश बाबू अपने पूरे परिवार के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अब महेश बाबू की एक फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जिस देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है।

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

दरअसल, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने (Mahesh And Namrata Meets Bill Gates) अमेरिका के बिजनेसमैन और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान क्लिक कराई गई तस्वीर महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है। महेश बाबू ने इस फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बिल गेट्स से मुलाकात का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वो दुनिया के सबसे दूरदर्शी लोगों में से एक हैं, फिर भी बेहद विनम्र हैं। सही मायनों में वो एक प्रेरणा हैं।’

 

 

और पढ़िए – तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी ने शाहरुख से की मुलाकात, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

 

तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर किसी रेस्टोरेंट में बिल गेट्स से मिले हैं और इस दौरान उनकी खुशी चेहरे पर साफ झलक रही हैं। बता दें, महेश बाबू को जब भी समय मिलता है वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं। पहले महेश बाबू पूरे परिवार के साथ इटली गए और जहां उन्होंने रोड ट्रिप का आनंद लिया। यूएस जाने के बाद उन्होंने बिल गेट्स के साथ क्ववालिटी टाइम बिताया है।

महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी ‘सरकारू वारी पाटा’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म से उनकी बेटी सितारा ने भी डेब्यू किया। इस वक्त महेश बाबू काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू जल्द ही ‘एसएसएमबी 28’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ हाथ मिलाया है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version