--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahesh Babu: एक शख्स ने की महेश बाबू के घर चोरी करने की कोशिश, चोर के खिलाफ मामला दर्ज

बीते दिनों ही महेश बाबू की मां का निधन हो गया था। लंबे समय तक बीमार रहने के बाद इंदिरा देवी ने 28 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस भारी समय में महेश बाबू के घर में एक और मुसीबत आ गई। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि एक शख्स ने मंगलवार की आधी रात को महेश बाबू के घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की।

- Advertisement -

Mahesh Babu: महेश बाबू (Mahesh Babu) का परिवार इस समय बेहद दुख की घड़ी से गुजर रहा है। बीते दिनों ही महेश बाबू की मां का निधन हो गया था। लंबे समय तक बीमार रहने के बाद इंदिरा देवी ने 28 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस भारी समय में महेश बाबू के घर में एक और मुसीबत आ गई। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि एक शख्स ने मंगलवार की आधी रात को महेश बाबू के घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश की।

यहाँ पढ़िए – Rashmika Mandanna Video: अहमदाबाद में रश्मिका मंदाना ने खेला डांडिया, श्रीवल्ली के लुक ने जीता फैंस का दिल

30 फीट ऊंची दीवार फांदकर घर में घुसा चोर

ताजा जानकारी के मुबातिक महेश बाबू की मां के निधन से ठीक एक रात पहले एक चोर महेश बाबू के घर 30 फीट ऊंची दीवार पर छलांग लगाकर घुस आया था। अब जाहिर सी बात है कि इतनी ऊंची दीवार से कूदने से चोर को चोट तो लगनी ही थी, इसी वजह से वो दर्द से कराहने लगा। तभी वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने सुन लिया और उसे पकड़ लिया। इतना ही नहीं सिक्योरिटी ने पुलिस बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस उस चोर को इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

यहाँ पढ़िए – Adipurush First Poster: रिवील हुआ आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक, धनुष बाण पर कमान साधते दिखे प्रभास

चोर के खिलाफ मामला दर्ज

आगे मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चोर को कस्टडी में लेने के बाद, जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वो घर में चोरी करने के मकसद से घुसा था। हालांकि चोर ने अपना नाम कृष्णा बताया। कथित तौर पर कृष्णा ओडिशा का रहने वाला है और वो हैदराबाद की एक नर्सरी में काम करता था। बता दें कि इस पूरी घटना के दौरान महेश बाबू घर पर मौजूद नहीं थे। हालांकि, चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू हो चुकी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -
Exit mobile version