Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

टॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार महेंद्र सिंह धोनी, इस एक्टर को देंगे कड़ी टक्कर

Dhoni Tollywood Debut: पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं जिसे लेकर हलचल तेज हो गई हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो साउथ की फिल्मों को प्रड्यूस करेंगे जिसमें साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy […]

Dhoni Tollywood Debut: पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं जिसे लेकर हलचल तेज हो गई हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो साउथ की फिल्मों को प्रड्यूस करेंगे जिसमें साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब धोनी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं।

और पढ़िए – प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

 

MS Dhoni visits Vijay on Beast sets, see photos | Entertainment News,The Indian Express

हाल ही में पता चला है कि इस फिल्म में धोनी कैमियो भी करेंगे। फिलहाल अभी इस मामले में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कयास लगाए जा रहे है वो इस फिल्म का अहम हिस्सा है। ये भी खबरें सामने आ रही है कि धोनी ने एक्टर से संपर्क किया था और उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन करने की बात कही थी जिसके बाद थलापति विजय (Mahendra Singh Dhoni And Thalapathy Vijay) ने इसके लिए हामी भर दी है।

PM Dhoni - CM Vijay? - Tamil News - IndiaGlitz.com

आपको बता दें, धोने अपने प्रोडक्शन के तहत फिल्में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कि फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। थलापति विजय ने कल ही अपना जन्दमदिन धूम-धाम से मनाया है और इस खास दिन पर मेकर्स ने थलापित विजय को और उनके फैंस को खास तोहफा दिया। कल यानी की गुरुवार को ‘थलापति 66’ का पोस्टर जारी किया गया जिसमें वो दमदार अंदाज में नजर आए।

और पढ़िए – RRR: फिर राजामौली के साथ दिखेंगे राम चरण-एनटीआर, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

 

 

Mahendra Singh Dhoni & Vijay Pose With 'Beast' Director Nelson; Vignesh Shivan Makes A Hilarious Request - Filmibeat

इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में पूजा हेगड़े और कियारा आडवाणी नजर आ सकती है लेकिन बाद में मेकर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए रश्मिका मंदाना के नाम का ऐलान किया। एक तरफ जहां फैंस थलापित विजय और रश्मिका मंदाना को देखने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फैंस में धोनी और थलापति विजय को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस में धोनी और उनके किरदार को भी लेकर हाई बज देखने को मिल रहा है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 12:30 PM