Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लोकेश कनगराज बनाएंगे इन दो फिल्मों का सीक्वल, इस एक्टर को किया अप्रोच

- Advertisement -

Lokesh Kanagaraj Film: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) इन दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम’ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं जिसमें कमल हासन अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में फहद फासिल और विजय सेतुपति जैसे दमदार किरदार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के बाद फैंस जानना चाह रहे है कि, इस फिल्म के बाद वो कौन सी फिल्म में नजर आएंगे। वहीं अब इसका खुलासा हो गया है।

Why Telugu superstar Ram Charan doesn't care about flops or success | South-indian – Gulf News

हाल ही में पता चला था कि, फिल्म ‘विक्रम’ का सीक्वल बनेगा। अब फैंस को जानना है कि इस फिल्म में एक्टर कौन होगा तो बता दें विक्रम के सीक्वल में किसी और की नहीं बल्कि ‘आरआरआर’ एक्टर राम चरण (Ram Charan) की एंट्री होने वाली है। लोकेश कनगराज की 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ में कार्थी ने लीड रोल निभाया था। हालांकि ये एक सीधा सीक्वल नहीं है फिल्म निर्माता ने ‘कैथी’ को ‘विक्रम’ के साथ मिक्स किया है।

और पढ़िएपूजा हेगड़े ने फ्लाइट में बदसलूकी का लगाया आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

Ram Charan reportedly gifts 10 gram gold coins to RRR crew members | Filmfare.com

लोकेश ने ‘कैथी-विक्रम’ के लिए राम चरण को अप्रोच किया है। हाल ही में लोकेश ने राम चरण से मुलाकात की है। निर्देशन ने अभिनेता को अपकमिंग प्रोजेक्ट की कहानी को भी सुनाया है। हालांकि प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन उम्मीद है कि इसमें राम चरण ही नजर आएंगे। फिलहाल इस मामले में राम चरण ने भी किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन वो इस फिल्म में नजर आएंगे तो ये न्यूज किसी ट्रीट से कम नहीं होगी।

और पढ़िएनयनतारा ने विग्नेश शिवन को इतने करोड़ का दिया तोहफा, जानें क्या है खास

My father taught me discipline: Ram Charan | Telugu Cinema

वहीं राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका में नजर आई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1 हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं अब देखना है कि राम चरण इस फिल्म के हामी भरते है या नहीं।

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts