Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Liger: वाट लगाने के लिए तैयार विजय देवरकोंडा, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म का जब से ऐलान हुआ है तब से फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। लाइगर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा की फोटो इंटरनेट […]

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म का जब से ऐलान हुआ है तब से फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। लाइगर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो छत पर नजर आ रहे हैं।

फोटो को विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में वो बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘July 29th 9 AM The Attitude of #Liger! इसी के साथ ‘वाट लगा देंगे’ लिखा #WaatLagaDenge जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विजय के लुक को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। विजय का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

कुछ दिन पहले लाइगर का ट्रेलर जारी हुआ था। ट्रेलर की शुरूआत में लाइगर की मां कहती है, ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा।’ इसके बाद विजय का एक्शन लुक नजर आता है और आवाज आती है- ‘न मैं लायन न मैं टाइगर… दोनों का मिक्स मैं हूं लाइगर’। विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी।

फिल्म लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस किया है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Jul 28, 2022 12:22 PM