--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger: ‘अकड़ी-पकड़ी’ गाने की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब आएगा टीजर

- Advertisement -

Liger Update: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल हीं में फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसके बाद फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। खबर आई है कि, विजय देवरकोंडा की लाइगर का पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा।

 

और पढ़िए – चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी उड़ाएगी गर्दा, इस दिन जारी होगा पोस्टर

 

अकड़ी पकड़ी (Akdi Pakdi Song) गाने को लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस ने कंपोज किया है। ये पेप्पी नंबर 11 जुलाई को निकलने वाला है। पोस्टर में विजय देवरकोंडा रेड ब्लेजर में नजर आ रहे हैं जो अनन्या पांडे को सीटी बजाने में मदद कर रहे हैं। इसी के साथ बताया कि फिल्म का टीजर 8 जुलाई (Liger Teaser Date) को आएगे। वहीं लाइगर पोस्टर की लोकप्रियता ने पहले ही नए रिकॉर्ड स्थापित करने शुरू कर दिए हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

 

और पढ़िए – ट्रेलर से पहले सामने आया विजय देवरकोंडा का लुक, फैंस में मची खलबली

 

दरअसल, लाइगर का पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। #SexiestPosterEver से लेकर #DreamManVijay तक #HottestManAlive और #FavPosterBoy भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं। वहीं पोस्टर देखने के बाद कई सितारों ने अपने रिएक्शन दिए हैं जिसमें जान्हवी, सारा, सामंथा का नाम शामिल हैं।\

‘लाइगर’ से एक्टर विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss