--- विज्ञापन ---

Liger: अहमदाबाद में हुआ फिल्म का प्रमोशन, विजय-अनन्या ने मचाई आफत

- Advertisement -

Liger Promotion: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग शहर में अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं कल विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे ने अहमदाबाद (Ahmedabad) में फिल्म का प्रमोशन किया। ये प्रमोशन अहमदाबाद के एक कॉलेज में किया गया जहां छात्रों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लाइगर के तीसरे गाने ‘आफत’ पर जमकर डांस कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें देखकर फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं था। वहीं विजय देवराकोंडा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए तो दूसरी तरफ अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही थी। इससे पहले विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना पहुंचे थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली।

इतना ही नहीं विजय ने पटना में ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर लोगों के साथ सेल्फी भी ली। बता दें, हाल हीं में फिल्म लाइगर का तीसरा गाना ‘आफत’ आउट हुआ है जिसमें विजय-अनन्या की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। फैंस को दोनों का सिजलिंग अवतार काफी पसंद आया और ये गाना इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले भी लाइगर के दो गाने अकड़ी-पकड़ी’ और ‘वाट लगा देंगे’ आ चुके है।

‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version