--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger: विजय देवरकोंडा के लिए ये शब्द बोलने थे बेहद मुश्किल, देखें वीडियो

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Video: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है जिसे देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक डायलॉग बोलने की कोशिश कर रहे हैं जो कि उनके लिए कहना बेहद ही मुश्किल हैं।

वीडियो को विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। वीडियो में आप उन्हें ‘आई लव यू’ बोलते हुए सुन सकते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘ये शब्द बोलना उन्के लिए बहुत ही मुश्किल था।’ इसी के साथ ‘आई लव यू लाइगर’ लिखा जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस उनपर प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में लाइगर का ट्रेलर जारी हुआ जिसने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

और पढ़िए –रश्मिका मंदाना ने रैंप पर बिखेरा हुस्न का जलवा,अदाओं से फैंस को किया घायल

कुछ दिन पहले लाइगर का ट्रेलर जारी हुआ था। ट्रेलर की शुरूआत में लाइगर की मां कहती है, ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा।’ इसके बाद विजय का एक्शन लुक नजर आता है और आवाज आती है- ‘न मैं लायन न मैं टाइगर… दोनों का मिक्स मैं हूं लाइगर’। विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी।

इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस किया है।  ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version