---विज्ञापन---

Liger: रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा का ऐलान, फिल्म का बनेगा सीक्वल!

Liger-2: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों हर तरफ छाया है। वहीं अब वो फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे  (Ananya Panday) अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से हो रहा है। वहीं अब इस फिल्म की […]

Liger-2: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों हर तरफ छाया है। वहीं अब वो फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे  (Ananya Panday) अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से हो रहा है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज से पहले ही उन्होंने एक बड़ा ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

अभी पढ़ेंइस दिन होगा ‘लाइगर’ का यूएस में प्रीमियर, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

Release date of Ananya Panday, Vijay Deverakonda's Liger to be announced tomorrow, says Karan Johar | Bollywood News – India TV

लाइगर-2 पर विजय का ऐलान

Liger first look: Vijay Deverakonda guarantees 'nationwide madness' | Entertainment News,The Indian Express

हाल ही में विजय ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, लाइगर को एक सीक्वल बनने की संभावना है। इसी के साथ आगे कहा कि, ‘हां, बहुत तक मुमकिन है कि होगा।’ हालांकि, विजय ने इससे जुड़ी कई अन्य जानकारी साझा करने से मना कर दिया लेकिन इस बात से फैंस में हलचल तेज हो गई है। विजय ने कुछ दिन पहले अपने बॉलीवुड डेब्यू पर भी चुप्पी तोड़ी थी।

बॉलीवुड डेब्यू पर एक्टर का खुलासा

Liger Stars Vijay Deverakonda And Ananya Panday Left Event Because Of "Uncontrollable" Crowd

बॉलीवुड डेब्यू पर विजय ने कहा था कि, ‘करण जौहर ने मुझे एक बॉलीवुड फिल्म ऑफर की लेकिन तब मैं तैयार नहीं था, और अब हम ‘लाइगर’ लेकर आ रहे हैं।’ इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ‘आई लव यू’ के शब्द जिस अंदाज में इस फिल्म में बोले गए है उसके लिए उन्होंने बहुत अभ्यास किया। आपको बता दें, लाइगर का जगह-जगह प्रमोशन किया जा रहा है।

अभी पढ़ेंसलमान खान पर सोमी अली ने किया आरोपों से वार, कही ये बात

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

Vijay Deverakonda's Liger trailer out- Cinema express

वहीं फिल्म की बात करें तो, लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है और अब देखना है कि ये फिल्म स्क्रीन पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 20, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.