Friday, December 8, 2023
-विज्ञापन-

Leo Box Office Collection Day 6:  ‘लियो’ की आंधी ने पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Leo Box Office Collection Day 6: थलापति विजय और संजय दत्त की लियो को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, लेकिन कमाई गदर मचा रही है।

Leo Box Office Collection Day 6: साउथ की फिल्में लोगों को पसंद आती हैं, इन फिल्मों में दिखाया गया एक्शन कमाल का होता है जो लोगों का दिल जीत लेता है। ऐसी ही एक और फिल्म है जिसने सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है, जिसका नाम ‘लियो’ (Leo)  है। आप फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इसमें सुनाई देने वाली दहाड़ कितनी तेज होगी। बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मच अवेटेड फिल्म ने 19 अक्टूबर को धमाकेदार एंट्री से बॉक्स ऑफिस हिला दिया। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, और इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: 4 बार इश्क, 2 तलाक, तीसरे पति से भी नहीं मिला प्यार, कहां गुम है ‘निकाह’ की नीलोफर?

छठे दिन भी कमाई में दिखा दम  (Leo Box Office Collection Day 6)

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ ने 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। इस मूवी में एक्शन की भरमार है, क्योंकी संजय दत्त ने खलनायक वाले रोल से फिल्म में झंडे ही गाड़ दिए हैं। जिस तरह फिल्म ने अपनी ओपनिंग की है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने अपनी रिलीज के छठे दिन  करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘लियो’ की 6 दिनों की कुल कमाई  करोड़ रुपये हो गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 28 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन 248.60 करोड़ रुपये का हो गया है।

फिल्म की अब तक की कमाई

Day 1- 64.8 करोड़
Day 2- 35.25 करोड़
Day 3- 39 करोड़
Day 4- 40 करोड़
Day 5- 35 करोड़
Day 6- 28 करोड़
टोटल कलेक्शन- 248.60 करोड़

कई फिल्मों को हटाया रास्ते से

लियो की आंधी इतनी तेज है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली कई फिल्में इसके रास्ते से हट गई हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान की जवान सहित फुकरे 3, गणपत और यारियां 2 है। हालांकि गणपत अभी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है, लेकिन दिव्या खोसला कुमार की यारियां 2 का तो हाल बेहाल हो गया है। आलम ये है कि फिल्म को ऑडियंस ही नहीं मिल रही है।

संजय दत्त का है दमदार रोल

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ में भी नेगेटिव रोल से गदर मचा दिया था, वहीं इस बार भी ‘लियो’ में अपने धांसू रोल से सबके दिल को दहला दिया है। फैंस को संजू बाबा को रोल काफी पसंद आ रहा है। अगर आपको यकीन नहीं तो एक बार थिएटर में जाकर जरूर देखें।

लियो की स्टारकास्ट  (Leo Box Office Collection Day 6)

बात लियो की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति लीड रोल में हैं। वहीं एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद मेन रोल में नजर आए हैं। बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त ने भी इस फिल्म से साउथ डेब्यू किया है। फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का धांसू रोल अदा किया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ललित कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं तो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म निर्देशन किया है।

Latest

Don't miss

जूनियर महमूद के बाद अब मशहूर अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा, एक बार फिर सदमे में इंडस्ट्री

Leelavathi Death: तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस लीलावती ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। बेंगलुरु के पास नेलमंगला के एक प्राइवेट...

सुपुर्द-ए-खाक हुए जूनियर महमूद, एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए सेलेब्स का लगा जमावड़ा

Junior Mehmood Funeral: दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद ने आज 8 दिसंबर की सुबह आखिरी सांस ली। एक्टर पेट के कैंसर से जूझ रहे थे...

सुष्मिता सेन के भाई ने किया Animal का रिव्यू, फिल्म को कहा-‘एक दम वाहियात’

Rajiv Sen Review Animal: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल रिलीज के वक्त से ही सुर्खियों में है। मल्टी स्टारर इस फिल्म के कई हिस्सों...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here