---विज्ञापन---

लेडी सुपरस्टार नयनतारा की 75वीं फिल्म का ऐलान, जारी हुआ वीडियो

Nayanthara 75: नयनतारा (Nayanthara) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ शादी रचाई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन दिनों वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है […]

Nayanthara 75: नयनतारा (Nayanthara) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ शादी रचाई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन दिनों वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि उनको एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है जिसपर वो जल्द ही काम शुरू करेंगी।

और पढ़िए –रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

नयनतारा जल्द ही डायरेक्टर नीलेश कृष्ण की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का आज मेकर्स ने ऐलान भी कर दिया है। तमिल सुपरस्टार नयनतारा स्टारर इस फिल्म को जी स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है। ये नयनतारा के फिल्मी करियर की 75वीं (Nayanthara 75) फिल्म है। फिल्म का ऐलान मेकर्स ने एक जबरदस्त टीजर वीडियो के साथ किया है। हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को एक महीना पूरा हुआ है। शादी के बाद नयनतारा ने एक बड़ा फैसला लिया।

नयनतारा ने ऐलान किया था कि, शादी के बाद अपने को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं करेंगी। नयनतारा के साथ उनके को-वर्कर्स को नो-कडलिंग-नो-टचिंग पॉलिसी के साथ काम करना होगा। शादी से पहले भी एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश शिवन की फिल्म कादु रेंधु वकाल में नजर आई थी जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति और सामंथा नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

और पढ़िए –हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

इसके बाद अब वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पुरी तरह से तैयार है। नयनतारे के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ‘जवान’ और अपनी 75वीं फिल्म के साथ-साथ ‘चिरंजीवी’ की गॉडफादर और अजित कुमार की 62वीं फिल्म में भी नजर आएंगी। आपको बता दे, लेडी सुपरस्टार नयनतारा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। वो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 12, 2022 04:05 PM