Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kushi: विजय और सामंथा के एक्सीडेंट का सच आया सामने, जानें मामला

- Advertisement -

Kushi: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कुछ देर पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थी कि विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिल्म ‘कुशी’ (Kushi)  के सेट पर चोटिल हो गए हैं। दोनों कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहां इन दोनों का एक्सीडेंट हो गया है। जब से ये खबरों मीडिया में आई है तब से फैंस काफी परेशान हो गए थे। वहीं अब इस दोनों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

हाल ही में पता चला है कि, सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा अब पूरी तरह से ठीक हैं। फिल्म कुशी के सेट पर इन दोनों को कोई चोट नहीं लगी है। विजय और सामंथा को लेकर जो खबर सामने आई है वो सिर्फ अफवाह है और बेबुनियाद है। वहीं अब जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने एक ट्वीट किया है जिसमें जानकारी देते हुए बताया है कि, विजय और सामंथा के फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों पूरी तरह से ठीक है। रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘ ये फेक न्यूज फैल रही है।

 

और पढ़िएजानें कब रिलीज होगी केजीएफ-3, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

 

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

ऐसा बताया जा रहा है कि विजय और सामंथा का फिल्म कुशी के सेट पर एक्सीडेंट हो गया है। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। फिल्म की पूरी टीम सही सलामत हैदराबाद पहुंच गई है। पूरी स्टारकास्ट ने 30 दिन का शेड्यूल खत्म कर लिया है। आप लोग फेक खबरों से पर भरोसा नहीं करें।’ सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के फैंस सुबह से परेशान थे लेकिन रमेश बाला का ट्वीट पढ़कर उनके बीच खुशी देखने को मिल रही है।

हाल ही में फिल्म ‘कुशी’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया था जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फिल्म में विजय और सामंथा के साथ-साथ जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी अहम रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts