Krishna G Rao Passed Away: ‘केजीएफ’ फेम कृष्णा जी राव का निधन, इंडस्ट्री में शोक

'केजीएफ' फेम कृष्णा जी राव का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की मौत से इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

Krishna G Rao Passed Away: ‘केजीएफ’ फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। 70 साल के कृष्णा जी राव बीते कई दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। हालांकि, कृष्णा जी इस जंग में हार गए और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

पिछले कई दिनों से खराब थी तबीयत

कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) को लेकर खबरें हैं कि खराब तबीयत के कारण उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बीते कुछ दिनों से एक्टर की हालत नाजुक थी, जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था। लेकिन तबीयत बिगड़ती चली गई और उम्र संबंधी परिशानियों की वजह से कृष्णा राव ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

और पढ़िएKrishna G Rao : केजीएफ एक्टर फेम कृष्ण जी राव का निधन, निभाया था ये अहम रोल

- विज्ञापन -

KGF में निभाई ये भूमिका 

बताते चलें कि कृष्णा जी राव ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ में एक खास भूमिका निभाई थी। कृष्णा जी ने यश की फिल्म में अंधे बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया किया था, जिसकी वजह से रॉकी के अंदर की इंसानियत जागी थी। इसी के बाद ‘केजीएफ’ की कहानी ने बड़ा और मुख्य मोड़ लिया था। 70 साल के कृष्णा जी राव ने अपने करियर में 30 फिल्मों में काम किया था।

30 फिल्मों में किया शानदार काम

कृष्णा राव ने साल 2015 की फिल्म केजीएफ चैप्टर वन में अपने किरदार को लेकर बातचीत में कहा था कि एक दिन उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया था और उन्होंने इस ऑडिशन में सभी को इंप्रेस कर दिया था। खुश मेकर्स ने बिना देर किए अंधे व्यक्ति का किरदार कृष्णा जी राव को ऑफर कर दिया था। कृष्णा राव ने केजीएफ के बाद बैक-टू-बैक 30 फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया। एक्टर के निधन से फैंस दुखी हैं और पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version