Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Krishna G Rao Passed Away: ‘केजीएफ’ फेम कृष्णा जी राव का निधन, इंडस्ट्री में शोक

Krishna G Rao Passed Away: ‘केजीएफ’ फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। 70 साल के कृष्णा जी राव बीते कई दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। हालांकि, कृष्णा जी इस जंग में हार गए और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा […]

Krishna G Rao Passed Away: 'केजीएफ' फेम कृष्णा जी राव का निधन, इंडस्ट्री में शोक
Krishna G Rao Passed Away: 'केजीएफ' फेम कृष्णा जी राव का निधन, इंडस्ट्री में शोक

Krishna G Rao Passed Away: ‘केजीएफ’ फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। 70 साल के कृष्णा जी राव बीते कई दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। हालांकि, कृष्णा जी इस जंग में हार गए और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

पिछले कई दिनों से खराब थी तबीयत

कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) को लेकर खबरें हैं कि खराब तबीयत के कारण उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बीते कुछ दिनों से एक्टर की हालत नाजुक थी, जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था। लेकिन तबीयत बिगड़ती चली गई और उम्र संबंधी परिशानियों की वजह से कृष्णा राव ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

और पढ़िएKrishna G Rao : केजीएफ एक्टर फेम कृष्ण जी राव का निधन, निभाया था ये अहम रोल

KGF में निभाई ये भूमिका 

बताते चलें कि कृष्णा जी राव ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ में एक खास भूमिका निभाई थी। कृष्णा जी ने यश की फिल्म में अंधे बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया किया था, जिसकी वजह से रॉकी के अंदर की इंसानियत जागी थी। इसी के बाद ‘केजीएफ’ की कहानी ने बड़ा और मुख्य मोड़ लिया था। 70 साल के कृष्णा जी राव ने अपने करियर में 30 फिल्मों में काम किया था।

30 फिल्मों में किया शानदार काम

कृष्णा राव ने साल 2015 की फिल्म केजीएफ चैप्टर वन में अपने किरदार को लेकर बातचीत में कहा था कि एक दिन उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया था और उन्होंने इस ऑडिशन में सभी को इंप्रेस कर दिया था। खुश मेकर्स ने बिना देर किए अंधे व्यक्ति का किरदार कृष्णा जी राव को ऑफर कर दिया था। कृष्णा राव ने केजीएफ के बाद बैक-टू-बैक 30 फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया। एक्टर के निधन से फैंस दुखी हैं और पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.