TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Krishna Funeral: पिता कृष्णा के निधन पर फफक-फफक कर रोए महेश बाबू, चिरंजीवी ने गले लगा कराया शांत

Krishna Funeral: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में इस समय शोक का माहौल है। सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामेननी (Krishna Ghattamaneni) अब इस दुनिया में नहीं हैं। दिग्गज एक्टर ने 15 नवंबर को 80 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के वायरल होते ही तेलुगु फिल्म […]

Krishna Funeral: पिता कृष्णा के निधन पर फफक-फफक कर रोए महेश बाबू, चिरंजीवी ने गले लगा कराया शांत
Krishna Funeral: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में इस समय शोक का माहौल है। सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामेननी (Krishna Ghattamaneni) अब इस दुनिया में नहीं हैं। दिग्गज एक्टर ने 15 नवंबर को 80 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के वायरल होते ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया। वहीं, महेश बाबू अपने सिर से पिता का साया उठ जाने के कारण पूरी तरह टूट गए हैं, जिसकी झलक उनके वायरल हो रहे वीडियो (Mahesh Babu Viral Video) में साफ देखने को मिल रही है।

पिता के निधन पर फफक-फफक कर रोए Mahesh Babu

आपको बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद है। एक्टर ने 28 सितंबर को अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। वहीं इसी साल 8 जनवरी 2022 को उनके भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था। ऐसे में एक्टर, पिता के चले जाने से पूरी तरह टूट गए हैं। वायरल वीडियो में महेश बाबू फफक-फफक कर रोते नजर आ रहे हैं। वहीं तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर एक्टर के सम्मान में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री बंद रहने की घोषणा की है। काउंसिल के इस फैसले के बाद 16 नवंबर को एक दिन के लिए इंडस्ट्री बंद रहेगी। इस दिन कोई फिल्म शूटिंग नहीं होगी।

अंतिम दर्शन का हिस्सा बने ये सितारे 

बताते चलें कि कृष्णा घट्टामेननी के निधन की खबर सुन प्रभास से लेकर चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य, जूनियर एनटीआर, राम चरण, और वेंकटेश जैसे तमाम सितारे महेश बाबू के घर उन्हें सांत्वना देने पहुंचे थे। इसी दौरान महेश बाबू अपने भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और फफक-फफक कर रोने लग गए।

कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

सुपरस्टार कृष्णा का अंतिम संस्कार 16 नवंबर, बुधवार को महाप्रस्थानम में किया जाना है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देशानुसार पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब हो कि कृष्णा भी तेलुगु इंडस्ट्री के बड़े सितारे थे। महेश के पिता को भी फैंस, सुपरस्टार कृष्णा कहकर बुलाते थे। कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति था। उन्होंने एक्टिंग करियर के लिए अपना नाम कृष्णा रखा था। घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति (कृष्णा) 70 और 80 के दशक में सबसे बड़े और बैंकेबल स्टार्स में से एक थे। लगभग पांच दशकों के करियर में एक्टर ने 350 से ज्यादा फिल्मों में कई रोल निभाए थे और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.