--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF2: साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देकर हुई KGF2 की शुरूआत, फैन्स हुए इमोशनल

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) आज आखिर कार रिलीज हो गई। रॉकी भाई अका सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉकी भाई (Rocky Bhai) की आंधी में कई पुराने रिकॉर्ड टूट जाएंगे। इसी बीच फिल्म के रिलीज के साथ एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता ने बड़ा कदम उठाते हुए मूवी की शुरुआत साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को विशेष श्रद्धांजलि देकर की। फिल्म के शुरुआत में ऐसा दिखाया गया है कि लिखा हुआ ‘हम आपको मिस करेंगे जब तक हम दुबारा नहीं मिलते’। फिल्म मेकर्स के इस एक कदम की हर ओर तारीफ हो रही है। फैंस ट्विटर पर मेकर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं पुनीत राजकुमार को याद कर भावुक हो गए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar Death) का 29 अक्टूबर 2019 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उस वक्त वह 46 साल के था। उनके अचानक हुई मृत्यु से परिवार, दोस्तों, फैंस और पूरी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था। इस साल उनकी आखिरी फिल्म ‘जेम्स’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

 

 

आपको बता दें कि ‘केजीएफ’ (KGF) पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। इस फिल्म में लीड रोल रॉकी भाई का किरदार साउथ स्टार यश (Yash) ने निभाया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात नेशनल सुपरस्टार बना दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Ravenna Tandon) भी नजर आएंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version