--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ चैप्टर 2 फेम एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, लंबे समय से थे बीमार

- Advertisement -

मुंबई। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) फेम एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन आज सभी की आंखें नम करके इस दुनिया को छोड़ गए। इस तरह एक्टर के चले जाने से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। खबरों की मानें तो उनका आज ही अंतिम संस्कार भी किया जाएगा।मोहन जुनेजा ने बतौर कमीडियन करियर की शुरुआत की थी। केजीएफ में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने इसके पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया और अपने करियर में वह 100 से ज्यादा मूवीज दीं। वह केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आए थे। ऐक्टर और कमीडियन को फिल्म ‘चेतला’ से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म में निभाई उनकी भूमिका दर्शक के दिलों में घर कर गई थी, जिसे अब वह शायद ही कभी भुला सकेंगे।

और पढ़िए शिवकार्तिकेयन की डॉन का ट्रेलर आउट, जल्द देगी सिनेमाघरों में दस्तक

 

 

साल 2009 में वो कन्नड तमिल फिल्म टैक्सी नंबर 1 में दिखाई दिए। इसके बाद साल 2010 में वो कन्नड़ मूवी नारद विजया में एक्टिंग करते नजर आए। इसके बाद वो अरेथा में अभियन करते दिखें। यह मूवी भी कन्नड़ भाषा में थी। साल 2012 में मोहन जुनेजा दो फिल्म कोको और स्नेहीथारू में दिखाई दिए।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss