--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF Chapter-1: रॉकी भाई के फैंस के लिए खुशखबरी, फिर से पर्दे पर रिलीज होगी ‘केजीएफ चैप्टर-1′

- Advertisement -

Tollywood News: यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से पहले एक बड़ा ऐलान कर दिया जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, खबर हैं कि, कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-1’ (KGF Chapter-1) फिर से पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म सभी भारतीय भाषाओं में 8 अप्रैल (KGF Chapter-1 8 April) को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। खास बात ये रहेगी कि इस फिल्म को दिखाने वाले सिनेमाघर अपनी टिकटों के रेट आम दिनों की तुलना में काफी कम रखेंगे।

आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर-1 देशभर में 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में यश के किरदार ‘रॉकी भाई’ (Rocky Bhai) को काफी पसंद किया गया था। केजीएफ-1 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म का एक-एक सीन लोगों को को काफी पसंद किया गया और इस फिल्म के डायलॉग के लोग दीवाने है। केजीएफ फिल्म के अंत में ही केजीएफ चैप्टर-2 का ऐलान कर दिया गया था जो कि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ही।

हाल ही में खबर आई है कि, केजीएफ चैप्टर-2 फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है। इतना ही नहीं केजीएफ-2 के लिए प्रमोशन भी शुरू हो गया है जिसके लिए पूरी टीम आज दिल्ली पहुंच चुकी है। इस फिल्म की बात करें तो, केजीएफ-2 को डायरेक्टर ‘प्रशांत नील’ (Prashant Neel) डायरेक्ट किया है और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

केजीएफ चैप्टर 2’ में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss