TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

KGF-2: ‘केजीएफ-2’ की रिलीज से पहले यश पहुंचे धर्मस्थल, फिल्म की सफलता के लिए की कामना

Tollywood News: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फैंस में इस फिल्म को देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। यश की फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है और वो […]

Tollywood News: 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter-2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फैंस में इस फिल्म को देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। यश की फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है और वो इन दिनों फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं अब यश फिल्म की रिलीज से पहले ल्म के निर्माता विजय किरगंदूर संग दक्षिण कन्नड़ में धर्मस्थल पहुंचे  जहां उन्होंने मंदिर के प्रशासक वीरेंद्र हेगड़े के प्रशासक का आशीर्वाद लिया। इसके बाद यश और विजय किरगंदूर ने फिल्म की सफलता के लिए भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि,  यश ने व्हाइट शर्ट और धोती में पहन रखी हैं साथ ही हाथ में घड़ी भी पहनी है। यश के साथ फिल्म की टीम भी दिखाई दे रही है। 'केजीएफ चैप्टर 2' की पूरी टीम ने मंदिर में फिल्म की सफलता की कामना की। इस दौरान यश ने मीडिया से बात करते हुए कह, ' वो धर्मस्थल अक्सर आते रहते हैं। मंदिर प्रशासक हेगड़े ने उन्हें उनके करियर में आगे बढ़ते हुए देखा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वो फिल्म को जरूर देखें।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ 2' के हिंदी वर्जन (KGF Hindi Version) को देखने के लिए अब तक 3.25 लाख से भी ज्यादा टिकट्स बीते 60 घंटों में बिक चुकी हैं। फिल्म की रिलीज में केवल 4 दिन रह गए हैं और एडवांस बुकिंग अभी भी जारी है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। एडवांस बुकिंग की बात करे तो,  'केजीएफ 2' के हिंदी वर्जन ने अभी तक 9.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पहले दिन 'केजीएफ 2' की कुल एडवांस बुकिंग 8 करोड़ की थी जिससे उम्मीद है कि ये आंकड़ा 5 लाख से पार आसानी से चला जाएगा। हालही में खबर आई थी कि, 'केजीएफ- चैप्टर 2' और 'सालार' (KGF Chapter-2 And Salaar) के डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस एक ही है, इसलिए 'केजीएफ 2' के साथ से 'सालार' (Salaar) के टीजर को रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें, केजीएफ-2 में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश अहम किरदारों में नजर आएंगे और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.