--- विज्ञापन ---

KGF-2 Record: केजीएफ चैप्टर 2 ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग से 12 घंटे में कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

Tollywood News: केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैंस इस फिल्म में यश को देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर-2 को देखने के लिए फैंस पहले भी एडवांस बुकिंग कर रहे है जिसके आंकड़े आसमान छू रहे है और इस वक्त केजीएफ की टीम  फिल्म का ताबडतोड़ प्रमोशन कर रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि, फिल्म सिनेमाघरों में बुकिंग (KGF Ticket Booking) के एक नए रिकॉड कायम करने के लिए बेहद करीब है जिसने रिलीज होने से पहले ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक 12 घंटे में केजीएफ चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग में 1 लाख 7 हजार टिकट बिक गए। इन टिकट्स से माना जा रहा है कि करीब 3.35 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि फिल्म के रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग से ही फिल्म 15 से 17 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसी को लेकर पीवीआर सिनेमाज ने कहा, “केजीएफ एक विस्फोटक फिल्म होगी। फिल्म बड़े पैमाने पर बुकिंग देखी है।  केजीएफ चैप्टर-2 को डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने डायरेक्ट किया है।

‘केजीएफ- चैप्टर 2’ और ‘सालार’ (KGF Chapter-2 And Salaar) के डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस एक ही है, इसलिए ‘केजीएफ 2’ के साथ से ‘सालार’ (Salaar) के टीजर रिलीज की उम्मीद की जा रही है, क्योकि ‘केजीएफ 2′ किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए बहुत बड़ा मच है, जो प्रभास जैसे सुपरस्टार के लिए बिल्कुल परफैक्ट है।’ ‘सलार’ में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम रोल में नजर आएंगी हैं।

ऐसा पहली बार हो रहा है जब  प्रभास और  श्रुति हासन दोनों एक साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे।  हल हीं में यश ने (Yash Avatar In KGF) फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस फिल्म के अपने अलग-अलग किरदार को दिखाया। आपको बता दें, केजीएफ-2 में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश अहम किरदारों में नजर आएंगे और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -
Exit mobile version