--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF-2 Mumbai Film Promotion: यश ने ऑनस्क्रीन लवर श्रीनिधि संग दिए किलर पोज, रॉकी भाई का दिखा डैशिंग स्टाइल

- Advertisement -

Tollywood News: यश की फिल्म’ केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें रॉकी भाई का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF chapter-2)  को सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी जिसके लिए अब स्टार कास्ट मूवी के प्रमोशन करना शुरु कर दिया है। ऐसे में एक्टर यश को मुंबई के प्राइवेट एरयपोर्ट (KGF-2 Promotion Mumbai) पर स्पॉट किया गया। मुंबई के प्राइवेट एरयपोर्ट पर एक्टर ‘यश’ (Yash) का स्टाइलिश और डैशिंग स्टाइल देखने के लिए मिला।  इस दौरान उन्होंने काला चश्मा पहना था और जींस शर्ट में नजर आए। उन्होंने बालों में हाथ फेरते हुए भी गजब का स्वैग दिखाया, जो कि देखते ही बन रहा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर यश अपनी को-एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) के साथ भी पोज दे रहे है। ये वही श्रीनिधि हैं, जिनको फिल्म में देखते ही यश अपना दिल दे बैठते हैं। अपनी ऑनस्क्रीन लवर के साथ पोज देते हुए एक्टर एक दम परफेक्ट लग रहे हैं। मुंबई से पहले एक्टर ने दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन किया जिसमें यश काफी स्मार्ट कर रहे है।  वहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon)  ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। संजय दत्त भी बेहद कुल लुक में नजर आ रहे है और श्रीनिधि शेट्टी काफी ग्लैमरस लग रही थी।

केजीएफ फिल्म की बात करें तो, मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है जिसमें रॉकी की पूरी कहानी लोगों को दिखाई जाएगी।  हालही में खबर आई है कि, KGF 2 ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाना शुरू कर चुका है। ऐसा लगता है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि फिल्म ने रिलीज (KGF Pre Booking) से कुछ दिन पहले ही कुछ नए रिकॉर्ड बना लिए है।

यूके में, जहां प्री-बुकिंग काउंटर अभी-अभी खुला है, वहां फिल्म केवल 12 घंटों में 5000 टिकट बेचने में सफल रही जो किसी भी इंडियन फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।  आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2’ में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss