TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

KGF-2 Film Promotion Kochi: यश ने कोची में किया केजीएफ-2 का प्रमोशन, फैंस में दिखा रॉकी भाई का क्रेज

Tollywood News: यश की फिल्म’ केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेचैन है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। हाल हीं में सोशल मीडिया पर यश (Yash Video Viral) का एक वीडियो […]

Tollywood News: यश की फिल्म' केजीएफ चैप्टर-2' (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेचैन है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। हाल हीं में सोशल मीडिया पर यश (Yash Video Viral) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। दरअसल, ये वीडियो कोची (Kochi) का है जहां यश फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, यश (Yash Film Promotion In Kochi) को देखने के लिए भीड़ उमड़ गई और लोगों ने उनको देखते ही हूटिंग करना शुरू कर दिया। यश को देख फैंस में इतनी खुशी थी कि वहां मौजूद सभी लोगों ने रॉकी भाई-रॉकी भाई कहना शुरु कर दिया। इतना प्यार देखकर वो भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए उनसे मुलाकात की। यश के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो काफी समार्ट लग रहे हैं। केजीएफ-1 के बाद से यश की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई और उनको साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है। हालही में खबर आईं है कि, यश ने हिंदी सिखी है और वो जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी एंट्री कर सकते हैं। https://www.instagram.com/tv/CcH7YoSqMmT/?utm_source=ig_web_copy_link केजीएफ चैप्टर-2 को डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 12 घंटे में केजीएफ चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग में 1 लाख 7 हजार टिकट बिक गए। इन टिकट्स से माना जा रहा है कि करीब 3.35 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि फिल्म के रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग से ही फिल्म 15 से 17 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसी को लेकर पीवीआर सिनेमाज ने कहा, "केजीएफ एक विस्फोटक फिल्म होगी। फिल्म केजीएफ-2 में यश एक योद्धा की भूमिका में हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है। आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2’ में 'यश' (Yash) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी जो की 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.