TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

KGF-2 Advance Booking Record: सिनेमाघरों में केजीएफ-2 की एडवांस बुकिंग का तूफान, हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़

Tollywood News: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यश की फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है और वो इन दिनों फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2 Promotion) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की […]

Tollywood News: 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter-2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यश की फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है और वो इन दिनों फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter-2 Promotion) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज से पहले ही धड़ाधड़ टिकट बिक रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म के हिंदी वर्जन (KGF Hidni Version) को देखने के लिए अब तक 11 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं और इसकी तुलना में, आरआरआर के हिंदी वर्जन में भी सिर्फ  5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, इस कन्नड़ फिल्म ने अकेले उत्तर भारत में सभी भाषाओं में एडवांस बुकिंग में 20 करोड़ की कमाई थिएटर्स में आने से पहले ही कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिसिस प्लेटफॉर्म इंडियन बॉक्स ऑफिस ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘फिल्म पहले ही उत्तर भारत में 20 करोड़ के टिकट बेच चुकी है, जिसमें अकेले हिंदी वर्जन से 11.4 करोड़ रुपए आए हैं’। वहीं फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म को लेकर  एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने  ‘अभूतपूर्व’ क्रेज (phenomenal Craze) लिखा है। इसी के साथ लिखा कि, ‘KGF 2′ 6 AM शो और बहुत कुछ…#KGF2 एडवांस बुकिंग PHENOMENAL। मॉर्निंग शो #मुंबई और #पुणे में सुबह 6 बजे से शुरू होगा। बड़े शहरों की कुछ जगहों पर टिकट की कीमतें 1450 से 1500 रुपए प्रति सीट मुंबई में और दिल्ली में 1800 से 2000 रुपए के टिकट बेचे जा रहे हैं जिससे बॉक्स ऑफिस पर तूफान आ रहा है’। जानकारी की मुताबिक, 100 करोड़ के बजट से बनी ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। हालही में खबर आई थी कि, 'केजीएफ- चैप्टर 2' और 'सालार' (KGF Chapter-2 And Salaar) के डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस एक ही है, इसलिए 'केजीएफ 2' के साथ से 'सालार' (Salaar) के टीजर को रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें, केजीएफ-2 में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश अहम किरदारों में नजर आएंगे और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.