KGF 2: ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, इस मामले में सबको पीछे छोड़ बनी नंबर वन फिल्म

- Advertisement -

Tollywood News In Hindi: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) का जादू हर तरफ देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का इंतजार सिर्फ देश में नहीं विदेशों में भी हो रहा है। जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे ही फैन्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

KGF 2 का फीवर अभी से दर्शकों और बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाना शुरू कर चुका है। ऐसा लगता है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि फिल्म ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही कुछ नए रिकॉर्ड बना लिए है । यूके में, जहां प्री-बुकिंग काउंटर अभी-अभी खुला है, वहां फिल्म केवल 12 घंटों में 5000 टिकट बेचने में सफल रही जो किसी भी इंडियन फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। रॉकिंग स्टार, यश द्वारा KGF चैप्टर 1 में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद से ही दोबार उनके आने का इंजतार किया जा रहा है। सो यह तो सिर्फ शुरुआत है, अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आगे कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

गौरतलब है कि यह फिल्म 14अप्रैल, 2022 ( KGF 2 Release Date) को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। इसे होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है।

आपको बता दें कि ‘केजीएफ’ (KGF) पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। इस फिल्म में लीड रोल रॉकी भाई का किरदार साउथ स्टार यश (Yash) ने निभाया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात नेशनल सुपरस्टार बना दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Ravenna Tandon) भी नजर आएंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version