--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF-2 New Song Out: केजीएफ चैप्टर-2 के गाने ‘फलक तू गरज तू’ ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, मिले इतने मिलियन व्यूज

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है और ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तैयार है। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना (KGF-2 New Song Out) रिलीज कर दिया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है। दरसअल, यश इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मुंबई में मौजूद हैं जहां वो फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्टर यश ने अपनी फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है जो कि मुंबई के मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया गया हैं। ‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu ) लिरिक्स वाले इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu ) को अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के बोल लोगों को भावुक कर रहे हैं। फिल्म के गाने को मिले व्यूज ये बताने के लिए काफी हैं कि लोग  इस फिल्म का कितनी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।  केजीएफ फिल्म की बात करें तो, मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है जिसमें रॉकी की पूरी कहानी लोगों को दिखाई जाएगी।

हालही में खबर आई है कि, KGF 2 ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाना शुरू कर चुका है। उम्मीद है कि, फिल्म कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि फिल्म ने रिलीज (KGF Pre Booking) से कुछ दिन पहले ही कुछ नए रिकॉर्ड बना लिए है।  यूके में, जहां प्री-बुकिंग काउंटर अभी-अभी खुला है, वहां फिल्म केवल 12 घंटों में 5000 टिकट बेचने में सफल रही जो किसी भी इंडियन फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2’ में ‘यश’ (Yash) के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) , श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू ( Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss