TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Keerthy Suresh Big Announcement: कीर्ति सुरेश फिल्म इंडस्ट्री को लेकर करने जा रही हैं बड़ा ऐलान, जानें क्या

Keerthy Suresh Big Announcement: कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है और उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी है। वहीं अब कीर्ति सुरेश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है […]

Keerthy Suresh Big Announcement
Keerthy Suresh Big Announcement: कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है और उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी है। वहीं अब कीर्ति सुरेश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस में भी नराजगी देखने को मिल रही है।

एक्ट्रेस लेंगी बड़ा फैसला

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) की शादी की खबरे लगातार आ रही हैं, जब कि एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों को खारिज किया है। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि, एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और शादी के बाद वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी। आपको बता दे, एक्ट्रेस ने अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन अगर ये बात सच होगी तो फैंस को एक बड़ा झटका लग सकता है। और पढ़िए –Prabhas-Kriti Wedding: कृति सेनन ने प्रभास संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानें कब रचाएंगी शादी!

शादी करने जा रही किर्ती

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी के साथ ये भी खबर है कि शादी के बाद वो एक्टिंग करियर और फिल्म प्रोडक्शन के काम को छोड़ देंगी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कीर्ति सुरेशके माता-पिता मेनका और सुरेश ने पहले से ही उनके लिए दूल्हे की तलाश शुरू कर दी है और कीर्ति ने भी शादी के लिए हा भर दी है। वहीं अब फैंस एक्ट्रेस से सुनना चाह रहे हैं कि आखिर सच क्या है। और पढ़िए –Rana Daggubati Statement: साउथ फिल्मों पर ‘भल्लालदेव’ का बयान, कहा-‘5 साल पहले उड़ाया गया मजाक’

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में 

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। आपको बता दे, वो जल्द ही अखिल भारतीय फिल्म, 'दशहरा' में दिखाई देंगी जिसका पोस्टर जारी हो चुका है। ये फिल्म 30 मार्च, 2023 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म में फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब नजर आ रहे है। ये भी खबर है कि उन्होंने जितने प्रोजेक्ट साइन किए है उन्हें पूरा कर वो सिनेमा जगत को छोड़ देंगी!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.