--- विज्ञापन ---

मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ से कार्थी का लुक आउट, एक्टर की मुस्कान ने जीता दिल

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1: साउथ की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ-2 ने जमकर कमाई की और एक नया रिकॉर्ड बनाकर जिसने सभी को हैरान कर दिया। इन दिनों मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’  चर्चा में बनी हुई है। हाल हीं में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ से कार्थी (Karthi) का एक नया पोस्टर सामने आया है जो कि इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

पोस्टर शेयर कर उन्होंने कार्थी को राजकुमार आदित्य करिकालन के साथ वंथियाथेवन (Vanthiyathevan) के रूप में पेश किया है, जो कि साहसी और एक जासूस है जिनकी मुस्कुराहट लोगों का दिल चुरा रही हैं। नए पोस्टर में राजा जैसे कॉस्ट्यूम में कार्थी अपनी मुस्कान, लंबे बालों के साथ बेहतरीन लग रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वो घोड़े पर बैठे हुए हैं और एक कहीं देख रहे हैं। निर्माताओं ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘द प्रिंस विदाउट ए किंगडम, स्पाई, द स्वैशबकलिंग एडवेंचरर। यहां आता है वंथियाथेवन! #PS1 @madrastalkies_ #ManiRatnam।”

 

और पढ़िए – सामंथा ने करण के सिर फोड़ा ‘अन हैप्पी मैरिज लाइफ’ का ठिकरा, जानें मामला

 

वहीं कल विक्रम का पहले लुक सामने आया था जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला। फिल्म मेकर्स एक-एक कर के सभी सितारों के पोस्टर को जारी कर रहे हैं जो कि फैंस की एक्साइटमेंट को लगातार बढ़ा रहा है। कहा जा रहा है कि, मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है।  फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है।

 

और पढ़िए – जैकलीन ने ‘रकम्मा’ गाने के लिए की इतने दिनों तक रिहर्सल, किच्चा को दी कड़ी टक्कर

 

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दे, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है जिसपर को काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version