--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर और राणा दग्गुबाती ने फिर मिलाया हाथ, जल्द लेकर आएंगे नया प्रोजेक्ट

- Advertisement -

Tollywood News: फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के नाम का डंका सिर्फ साउथ सिनेमा में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी बजता हैं। वहीं करण जौहर (Karan Johar) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ये दोनों पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं और दोनों को लेकर फिर से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि दोनों फिर से एक साथ काम कर सकते है।

Rana Daggubati next with Karan Johar?

फिल्म बाहुबली और बाहबुली 2 में दोनों ने एक साथ काम किया था जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। दोनों ने फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के लिए भी हाथ मिलाया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखाया लेकिन अब दोनों एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं। दरअसल हाल ही में राणा दग्गुबाती को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस पर स्पॉट किया गया था। राणा दग्गुबाती करीब दो महीने पहले भी उनके ऑफिस पर देखे गए थे।

Rana Daggubati to strike a deal with Netflix like Karan Johar's Dharma  Production?

यहां तक कि अनन्या पांडे भी उनके ऑफिस गई थीं। करण जौहर तो पहले से ही अनन्या और विजय देवरकोंडा के साथ मिलकर लाइगर फिल्म ला रहे हैं। इस फिल्म से विजय का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है और ये एक पैन इंडिया फिल्म है। वैसे भी अब साउथ स्टार्स और वहां की फिल्मों को नॉर्थ इंडिया में भी खूब प्यार मिल रहा है और इनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं।

राणा दग्गुबाती साउथ का जाना पहचाना और पॉपुलर नाम हैं। ऐसे में दोनों करण जौहर जाहिर है उनके साथ भी काम करना चाहेंगे। लेकिन इस बार दोनों फिल्मों के लिए नहीं बल्कि ओटीटी कंटेंट के लिए साथ आ सकते हैं। करण जौहर ओटीटी में अपना रुझान दिखा रहे हैं। वहीं राणा ने अपने चाचा वेंकटेश के साथ नेटफ्लिक्स की सीरीज राणा नायडू के लिए हाथ मिलाया है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss