Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kantara Review: कंगना रनौत ने बांधे ‘कांतारा’ की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘इस फिल्म में सबकुछ…

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) कंगना रनौत को काफी पसंद आई है। एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर मूवी की तारीफ की है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut On Kantara: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) साउथ के बाद हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पैन इंडिया की इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही मनोरंजन जगत के सितारे भी इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं अब अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की है।

Kangana Ranaut ने की ‘कांतारा’ की तारीफ

फिल्म ‘कांतारा’ को देखने के बाद कंगना रनौत खुद को रोक नहीं पाई हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो ट्विटर पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांतारा को लेकर अपना ओपिनियन दे रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं,’इस फिल्म में सब कुछ कमाल का है। इसमें एक्शन भी है,थ्रिलर भी है। इसके अलावा एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग तो एकदम कमाल की है।’ कंगना ने क्लिप में ये भी जानकारी दी है कि वो ये फिल्म अपने परिवारवालों के साथ देखने गई थीं। वहीं इस वीडियो पर लोग भी ताबड़तोड़ रिएक्शन देते हुए कांतारा की तारीफ करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Diwali Dress: नोरा फतेही ने दीवाली पार्टी में पहना लहंगा, अंदाज से चोरी किया फैंस का दिल

प्रभास ने भी बांधे तारीफों के पुल

शुक्रवार को मेगास्टार प्रभास ने भी ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) की खूब बढ़ाई की थी। प्रभास ने कहा था,’कि दूसरी बार कांतरा को देखना एक शानदार अनुभव रहा है। बेहतरीन कॉन्सेप्ट और रोमांचक क्लाइमेक्स का पैकेज है कांतरा, वाकई ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लायक है।’ बाकी स्टार्स को भी कांतारा काफी पसंद आ रही है।

यहाँ पढ़िए – Sanjay Dutt: संजय दत्त का बॉलीवुड इंडस्ट्री से भरा मन! दिया चौंकाने वाला बयान

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

सप्तमी गौड़ा और ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा तारीफें बटोरने के साथ ही हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस मूवी ने अबतक हिंदी बीट में 13.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म के हिंदी बॉक्स ऑफिस से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं साथ ही ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ती नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts