TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कांतारा 2 एक्टर ऋषभ शेट्टी ने OTT को लेकर निकाली भड़ास, क्यों बताया इसे ‘बुरा संकेत’?

Kantara 2 Actor Rishab Shetty On OTT: कांतारा फेम एक्टर ऋषभ को हाल ही में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में देखा गया। इस दौरान एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर अपनी भड़ास निकाली है और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को मौका न देने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ऋषभ ने निकाली भड़ास (Kantara 2 Actor […]

Kantara 2 Actor Rishab Shetty On OTT
Kantara 2 Actor Rishab Shetty On OTT: कांतारा फेम एक्टर ऋषभ को हाल ही में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में देखा गया। इस दौरान एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर अपनी भड़ास निकाली है और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को मौका न देने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

ऋषभ ने निकाली भड़ास (Kantara 2 Actor Rishab Shetty On OTT)

साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी इन दिनों फिल्म कंतारा 2 को लेकर सुर्खियों में चल ही रहे थे कि उनके हाल ही में दिए बयान ने उन्हें एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है। दरअसल 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्नड़ फिल्मों को मौका न देने की बात पर दुख जताते हुए इसे एक बुरा संकेत बता डाला है।

कन्नड़ के लिए नहीं खुले प्लेटफॉर्म

एक्टर ने कहा- 'ओटीटी प्लेटफॉर्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नहीं खुले हैं। आज के समय में फैंस थिएटर से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में कन्नड़ फिल्मों को स्वीकार न करना ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए बुरा संकेत है। उन्होंने कहा कि कन्नड़ इंडस्ट्री के लिए भी ओटीटी प्लेटफॉर्म खुलने चाहिए।' एक्टर यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- कोविड के वक्त यहां दो प्रोडक्शन हाउस अच्छे से काम कर रहे थे जिसमें पहला था पहला और दूसरे रक्षित शेट्टी का परम स्टूडियो।

अच्छी फिल्मों को भी नहीं मिला मौका- ऋषभ

यही नहीं, कुछ और प्रोडक्शन हाउस भी अच्छे से काम कर रहे थे तब भी उनकी फिल्मों को नहीं लिया जा रहा था। एक्टर ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि कन्नड़ फिल्मों को भी ओटीटी पर मौका मिलना चाहिए यही नहीं जो फिल्मों थिएटर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं उन्हें भी ओटीटी मौका दे। एक्टर के इस बयान से कन्नड़ इंडस्ट्री के फैंस जरूर खुश हुए होंगे। अब देखना ये है कि क्या वाकई एक्टर के इस बयान से कोई फर्क पड़ेगा या फिर कन्नड़ फिल्मों को अभी भी सिल्वर स्क्रीन पर ही अपनी फिल्मों को रिलीज करते रहना होगा।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

बता दें कि कांतारा फेम एक्टर ने फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग की तैयारी भी कर ली है। तीन चरणों में होने वाली शूटिंग का पहला पार्ट दिसंबर में शूट किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी 300 ईस्वी पर आधारित है। 'कांतारा 2', अर्ध-देवता पंजुरली की मूल कहानी का पता लगाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.