Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी से बिगड़ा चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल

- Advertisement -

Swati Sathish Surgery: फिल्मी और टीवी सितारे अक्सर सर्जरी करवाते रहते है लेकिन कभी-कभी उनको इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Swati Sathish) के साथ हुआ। कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Kannada actress Swati Sathish) का चेहरा भी गलत सर्जरी की वजह से बिगड़ गया। एक्ट्रेस का चेहरा इतना खराब हो गया कि उनको पहचानना भी मुश्किल हो गया।

रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने रूट कैनल सर्जरी (Root Canal Surgery) कराई थी जिसके गलत ट्रीटमेंट से उनका चेहरा खराब हो गया। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। आप देख सकते है कि उनके चेहरे पर सूजन नजर आ रहा है। खबरों की माने तो एक्ट्रेस ने बेंगलुरु में रूट कैनल की सर्जरी कराई थी जिसके कुछ समय बाद ही उनके चेहरे पर सूजन आ गई।

 

 

 

और पढ़िए –  महेश बाबू के भाई नरेश करने जा रहे हैं चौथी शादी, इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

 

 

एक्ट्रेस का कहना है कि, बेंगलूरु में उनकी ट्रीटमेंट गलत तरीके से की गई और इलाज को लेकर उन्हें अधूरी जानकारी और दवाएं दी गई जिसकी वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया। रिपोर्ट्स की माने तो सर्जरी की प्रकिया के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दिया गया था जिसका पता तब चल पाया जब स्वाति इलाज के लिए दूसरे अस्पताल पहुंची। फिलहाल उनका इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है और उनके चेहरे में सुधार हो रहा है।

खराब कॉस्मेटिक प्रकियाएं गंभीर हो सकती है और इसका खामियाजा जिंदगी भर के लिए भुगतना पड़ सकता है। सर्जरी के दौरान चेहरा बिगड़ने की ये पहली खबर नहीं हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स इस तरह की सर्जरी के शिकार हो चुके हैं। बीते महीने ही कन्नड़ की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस चेतना राज की मौत भी प्लास्टिक सर्जरी के फेल होने की वजह से हो गई थी। चेतना ने बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी जो कि उनके लिए जानलेवा साबित हुई।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts