--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कन्नड़ एक्टर शिवरंजन पर हुआ हमला, बदमाशों ने चलाई गोली

- Advertisement -

Shivaranjan: साउथ सिनेमा से कुछ दिनों से हलचल मची हुई है और अब दक्षिण से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पता चला है कि, कन्नड़ एक्टर शिवरंजन बोलानवर (Shivaranjan Bolannavar) की जान को खतरा है। इस खबर के बाद फैंस भी हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनक घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई लेकिन इस घटना में एक्टर बाल-बाल बच गए जिसके बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो  ‘कुछ अज्ञात लोगों ने बेलहोंगल में उनके घर के पास तीन राउंड गोलियां चलाई है।’ जब पुलिस मौके से घटनास्थल पर पहुंची तो वो फरार हो गए। हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हमले में शिवरंजन बोलानवर बाल-बाल बच गए। इसी के साथ ये भी पता चला कि, अज्ञात हमलावरों ने बेलहोंगल में उनके आवास के पास तीन राउंड गोलियां चलाई और वो फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक एक्टर काफी समय से हमलावारों के निशाने पर थे लेकिन वो सुरक्षित है।

और पढ़िए –हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

इसी के साथ एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ‘हमलावरों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात अपने माता-पिता से मिलने बेलहोंगल गए थे। अधिकारी के मुताबिक, एक्टर जैसे ही अपने घर का दरवाजा खटखटाया मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। बकौल पुलिस एक्टर पर तीन राउंड गोलियां चलाई गई, लेकिन वो बाल-बाल बच गए।

बता दें, शिवरंजन बोलानवर कई कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अपनी एक्टिंग के दमपर उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने वीरा भद्र, बीसी रक्ता, आटा हुदुगाता, अमृता सिंधु और राजा रानी सहित कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की। इसमें से अमृता सिंघु में उन्होंने लीड रोल निभाया था। वहीं अब देखना है कि इस मामले पर आगे और क्या कार्रवाई होती है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version