Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कन्नड़ एक्टर चंदन कुमार के साथ शूटिंग सेट पर मारपीट, वीडियो वायरल

- Advertisement -

Chandan Kumar Viral Video: कन्नड़ और तेलुगू टीवी इंडस्ट्री के बड़े स्टार चंदन कुमार (Chandana Kumar) चर्चाओं में आ गए है। दरअसल, खबर आई है कि शूटिंग के दौरान उनकी टीम ने उनपर हमला कर दिया जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, चंदन कुमार हैदराबाद में अपने तेलुगू सीरियल श्रीमती श्रीनिवास की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान चंदन कुमार (Chandan Kumar Video) की टीम ने उनपर हमला बोल दिया। सीरियल के क्रू मेंबर्स ने उनके साथ मारपीट की। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पहले चंदन कुमार ने कैमरामैन से कुछ कहा और फिर थप्पड़ मार दिया और जब तक उन्होंने माफी नहीं मांगी तब तक मामला शांत नहीं हुआ।

वीडियो वायरल होने के बाद चंदन कुमार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि, ‘ये एक छोटी सी घटना है। इस घटना के होने से पहले मैं थोड़ा टेंशन में था। क्योंकि मेरी मां को हार्ट की समस्या थी। मैंने उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया। उस समय मैं शूटिंग के लिए हैदराबाद आया था लेकिन यहां शूटिंग ठीस से नहीं हो पाई और सिरदर्द अलग था तो मैं सेट पर लोगों को बताया सो गया। असिस्टेंट डायरेक्टर थोड़े शर्मीले हैं। हर 10 मिनट में आते थे।

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘मैं कहता रहा आ रहा हूं लेकिन उसने जोर से कहा 5 मिनट या 30 मिनट।’ मैंने सुना और उसे थोड़ा धक्का दिया और उसने डायरेक्टर से कहा कि मैंने उसे मारा।’ वीडियो में आप देख सकते है कि इस घटना के बाद सेट पर सभी एकजुट हो जाते है और माहौल शांत करवाने की कोशिश करते है। फिलहाल मामला शांत हो गया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss