TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रॉकी भाई पर फिदा हुईं कंगना रनौत, यश की अमिताभ बच्चन से तुलना करते हुए कह दी ये बात

Tollywood News: फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश अहम भूमिका में नजर आ रहे है। इस फिल्म में उन्होंने अपना ‘एंग्री यंग मैन’ (Angry Young […]

Tollywood News: फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter-2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश अहम भूमिका में नजर आ रहे है। इस फिल्म में उन्होंने अपना 'एंग्री यंग मैन' (Angry Young Man) वाला नजर आ रहा हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं। एक्टर की एक्टिंग और उनके लुक पर फैंस के साथ-साथ फिल्मों सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है जिसमें अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी जुड़ गया हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, केजीएफ चैप्टर-2 को देखने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यश (Yash) की तारीफ करते हुए उनकी तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से की है साथ ही कहा है कि, लंबे समय के बाद भारत को एंग्री यंग मैन हीरो मिला है। कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए कई मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से जुड़ा यश का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut Statement) ने यश को टैग किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'यश एंग्री यंग मैन हैं जो इंडिया में पिछले कुछ दशकों गायब था। उन्होंने वो शून्य भर दिया है, जिसे अमिताभ बच्चन ने सत्तर के दशक में छोड़ दिया था, शानदार।' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यो पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस और यश के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 साल 2018 में केजीएफ का सीक्वल है। इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम रोल में नजर आ रहे है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले दो दिन के अंदर ही फिल्म ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और अब फैंस तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.