TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कमल हासन की ‘विक्रम’ ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, जानें डिटेल्स

Vikram Record: टॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर हर तरफ छाए है। पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ-2 के बाद कमल हासन की फिल्म भी पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है और विक्रम को लेकर […]

Vikram Record: टॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम' (Vikram) को लेकर हर तरफ छाए है। पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ-2 के बाद कमल हासन की फिल्म भी पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है और विक्रम को लेकर नॉर्थ से लेकर साउथ तक हाई बज देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक ये पता चला है कि, रिलीज से पहले की कमल हासन (Vikram Record) की फिल्म 'विक्रम' ने 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, फिल्म ने ये बड़ी रकम सभी भाषाओं में और सैटेलाइट राइट्स बेचकर हासिल किए है। यही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कमल हासन की इस अपकमिंग फिल्म का प्री-रिलीज बिजनेस भी काफी शानदार है जिसकी वजह से उम्मीद है कि ये फिल्म थियेटर पर भी जबरदस्त कमाई करने वाली है। सबसे बड़ी बात है कि, साल 2022 की फिल्मों में आईएमडीबी (IMDP) रेटिंग में 'विक्रम' में टॉप पोजिशन मिली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शको का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर पहले से ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। ट्रेलर के साथ फिल्म ‘विक्रम’ का ऑडियो भी जारी किया गया है, जो तमिल भाषा में है। फिल्म की बात करें तो 'विक्रम' कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है।फिल्म का निर्माण 'राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल' के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म 'विक्रम' में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.