Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘इंडियन-2’ से कमल हासन का दमदार लुक आउट, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Indian-2: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन-2’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं ये फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अब मेकर्स ने इस फिल्म से कमल हासन का पोस्टर […]

Indian-2: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन-2’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं ये फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अब मेकर्स ने इस फिल्म से कमल हासन का पोस्टर जारी (Kamal Haasan Look Out) कर दिया जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

इस दिन शुरू होगी शूटिंग

कमल हासन ने इस फिल्म का लुक शेयर किया जिसमें देख सकते है कि वो गमछा लहराते हुए व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस लुक ने सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। एक्टर ने अपने नए लुक के साथ फिल्म की शूटिंग का भी ऐलान किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘इंडियन 2 की फिल्मिंग सितंबर से शुरू। टीम को शुभकामनाएं और इस जर्नी में शामिल होने वालों को भी शुभकामनाएं। ऑनबोर्ड स्वागत है ‘थम्बी उदय स्टालिन’।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

पहले पार्ट में कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) नजर आई थी और इस बार भी ‘इंडियन 2’ वो नजर आएंगी। वहीं खबर है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। इसी के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अप्रोच किया गया है लेकिन इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया।

इस वजह से बनी ‘इंडियन-2’

कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय इंडियन 2 को भी बनाने की मांग की गई थी जिसे अब पूरा किया जा रहा है। फिल्म ‘इंडियन 2’ के पोस्टर को तमिल और अंग्रेजी दो भाषाओं में रिलीज किया गया है। इंडियन 2′ साल 1994 में आई सुपर फिल्म ‘इंडियन’ का सेकेंड पार्ट है जिसे इस बार भी डायरेक्टर एस. शंकर ही बना रहे हैं।

First published on: Aug 24, 2022 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.