Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमल हासन ने विक्रम की सफलता के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- ‘हो गया कर्ज मुक्त’

- Advertisement -

Kamal Haasan Statement: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) पर्दे पर तहलका मचा रही है। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्रम’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ये फिल्म वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और हिंदी वर्जन में भी खूब कमाई कर रही है। इन दिनों कमल हासन खुशी से फूले नहीं समा रहे है और अब उन्होंने फिल्म की सफलता के बाद बड़ा बयान दिया है।

See the source image
कमल हासन ने (Kamal Haasan Statement) कहा कि, ‘अब मैं सारे लोन चुका सकता हूं। अपनी पसंद के कंटेंट पर काम कर सकता हूं। अपने दोस्तों और परिवार को भी कुछ दे सकता हूं।’ इस बातचीत में कमल हासन ने फिल्म विक्रम की बड़ी सफलता पर बात करते हुए कहा कि, ‘कुछ वक्त पहले जब वो कहते थे कि उनकी फिल्म भी एक दिन 300 करोड़ रुपये कमाएगी तो उस वक्त कोई इस पर यकीन नहीं करता था। अब ये बात सच साबित हो गई है।’

See the source image

कमल हासन ने फिल्म के सुपरहिट होते ही निर्माता और लीड एक्टर्स साथ ही टीम को महंगे तोहफे बांटने शुरू कर दिए थे। कमल हासन ने फिल्म की सफलता के बाद निर्देशक लोकेश कनगराज को एक लग्जरी कार गिफ्ट की तो दूसरी तरफ सूर्या को रोलैक्स की घड़ी तोहफे में दी। इतना ही नहीं कमल हासन ने फिल्म के करीब 12 लोगों को बाइक भी तोहफे में दी।

See the source image

‘विक्रम’ ऐसी फिल्म है जिसमें कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल एक साथ नजर आ रहे हैं। पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसी के साथ कमल हासन कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर कर है और वो इंडियन के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। वहीं फैंस को दोनों फिल्मों का इंतजार है।

- Advertisement -

Latest Posts