---विज्ञापन---

कमल हासन ने रखी ‘विक्रम’ की सक्सेस पार्टी, सलमान खान भी हुए शामिल

Vikram Success Party: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। वहीं इसके बाद फिल्म की टीम ने सेक्सेस पार्टी रखी जिसमें बड़े-बड़े लोगों […]

Vikram Success Party: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। वहीं इसके बाद फिल्म की टीम ने सेक्सेस पार्टी रखी जिसमें बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की जिसकी तस्वीरें इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।

दरअसल, कमल हासन ने ये पार्टी अपने घर पर रखी जिसमें आप देख सकते है कि वो सूट में नजर आ रहे हैं और उनकी पर्सनालिटी देखने लायक हैं। पार्टी में कमल हासन फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आए। इतना ही नहीं, पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) साथ ही मेगास्टार चिरंजीवी (chiranjeevi) ने भी शिरकत की और सभी के हाथों में फूल नजर आए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पार्टी के समय चिरंजीवी ने कमल हासन को शॉल भी भेंट किया। आपको बता दें, कमल हासन और कनगराज की ये साथ में पहली फिल्म है। फिल्म विक्रम के इस सक्सेस इवेंट में राना दग्गुबाती भी नजर आए। वहीं इस दौरान कमल हासन फिल्म की सक्सेस को लेकर फैंस का शुक्रिया भी किया। इस दौरान कमल हासन ने ये भी कहा कि, ‘मैं जानता था कि कल बेहद शानदार होगा लेकिन ये नहीं जानता था कि इतना ज्यादा शानदार होगा’।

कमल हासन (Kamal Haasan Upcoming Project) ने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘विक्रम’ के बाद अब जल्द ही ‘विक्रम 2’ (Vikram-2) भी बनाई जाएगी जिसे लेकर कमल हासन कई बड़े खुलासे कर चुके हैं। कमल हासन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट है जिसमें वो जल्द नजर आने वाले है। सभी फिल्मों को पूरा करने के बाद वो ‘विक्रम 2’ पर काम शुरू करेंगे।

 

 

 

First published on: Jun 12, 2022 12:00 PM