--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कमल हासन ने किया ‘इंडियन-2’ का ऐलान, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

- Advertisement -

Indian-2: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) अपनी फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्टर लगातार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म 3 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं अब कमल हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में कमल हासन के साथ-साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल, और सूर्या भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब कमल हासन ने अपनी फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है। दरअसल, कमल हासन से एक इंटरव्यू में उनकी फिल्म इंडियन-2 के बारे में पूछा गया जिसपर एक्टर ने बिना देरी किए जवाब दिया कि, ‘इंडियन 2 बिल्कुल बनाई जाएगी।’

और पढ़िएअल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, पुष्पा-2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

 

वहीं कमल हासन ने कहा कि, ‘आने वाले समय में फिल्म पर जल्दी शूटिंग करने का भी प्लान किया जा रहा है। इंडियन 2 साल 1996 में आई आईकॉनिक फिल्म इंडियन का सेकेंड पार्ट है। फिल्म को एस.शंकर ने डायरेक्ट किया था। अब इंडियन 2 को भी शंकर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। आगे कहा कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय इंडियन 2 को भी बनाने की मांग की गई। आखिरकार साल 2017 में फिल्म का ऐलान हो गया।

इंडियन 2 पर 2019 में काम भी शुरु हुआ लेकिन फरवरी, 2020 में सेट पर एक एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से फिल्म पर काम रुका और उसके बाद तो कोरोना ही आ गया था। वहीं कमल हासल ने ये भी बताया कि फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर शंकर फिल्म ‘RC 15’ पर काम कर रहे हैं जिसमें राम चरण अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को पूरा करने के बाद वो फिल्म इंडियन 2 पर काम शुरू करेंगे।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss