TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं काजल अग्रवाल, सिंघम गर्ल का दिखा कैजुअल लुक

Kajal Aggarwal Video: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट (Kajal Aggarwal Spotted Airport) किया गया जहां वो एक दम सिंघम स्टाइल में नजर आई जिसमें […]

Kajal Aggarwal Video: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट (Kajal Aggarwal Spotted Airport) किया गया जहां वो एक दम सिंघम स्टाइल में नजर आई जिसमें उनका सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस के साथ डेनिम जैकट पहनी हैं और उन्होंने हाथ में बैग ले रखा हैं। इसी के साथ उन्होंने पानी की बोतल हाथ में ले रखी हैं जो कि ब्लैक कलर की हैं। जैसे ही पैपराजी की नजर उनकी बोतल पर पड़ती हैं तो वो काजल से सवाल करते है कि, उनके हाथ में क्या है? इसपर एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहती हैं कि उन्होंने हाथ में पानी हैं। इसके बाद फिर पैपराजी पूछते है कि, काला पानी? [video height="540" mp4="http://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2022/08/kajal.mp4"][/video] इसपर एक्ट्रेस हामी भरती हैं और कहती हैं ये अच्छा हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन-2' के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने जाते वक्त कैमरे के सामने जमकर पोज दे रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है जो कि उनके सिर चढ़कर बोल रहा हैं। एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी सादगी के लिए जानी-जाती हैं जो कि इस वीडियो में साफ झलक रहा हैं। बता दें, काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी और उन्होंने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम नील (Neel) रखा है। इन दिनों अपना सारा समय अपने बेटे और पति गौतम किचलू के साथ बिता रही हैं। काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले बेटे नील संग फोटो शेयर की थी। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें-वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के संग शेयर करती रहती हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.