---विज्ञापन---

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील संग स्पेशल मोमेंट्स की झलक, फैंस दीवाने

Kajal Aggarwal Post: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। साल 2020 में अपने प्यार गौतम किचलू से शादी और 19 अप्रैल 2022 को अपने बेटे नील किचलू का वेलकम करने के बाद से काजल ने अभी इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है। वहीं एक्ट्रेस समय-समय पर अपने सोशल […]

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील संग स्पेशल मोमेंट्स की झलक, फैंस दीवाने
Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील संग स्पेशल मोमेंट्स की झलक, फैंस दीवाने

Kajal Aggarwal Post: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। साल 2020 में अपने प्यार गौतम किचलू से शादी और 19 अप्रैल 2022 को अपने बेटे नील किचलू का वेलकम करने के बाद से काजल ने अभी इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है। वहीं एक्ट्रेस समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को विजुअल ट्रीट दे रही हैं। इसी कड़ी में काजल ने अपने लेटेस्ट वीडियो में पति और बच्चे संग बेहतरीन झलकियां दिखाकर हर किसी का दिल जीत लिया है।

Kajal Aggarwal ने साझा किया मोंटाज वीडियो 

काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक मोंटाज वीडियो साझा (Kajal Aggarwal Post) किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस कभी अपने बेटे नील के साथ बेड पर लेटी, कभी गाड़ी में घूमती, कभी स्विमिंग पूल में चिल करती तो कभी फ्लाइट में उन्हें सीने से लगाए उड़ान भरती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने पति गौतम और बेटे के साथ की भी कुछ स्पेशल पिक्चर मोंटाज वीडियो में ऐड की है। काजल का ये फैमिली स्पेशल पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं।

और पढ़िएKapil Sharma V Vijayendra Prasad: एसएस राजामौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद ने की कपिल शर्मा की बेटी संग मस्ती, इंटरनेट पर छाईं…

बेटे नील किचलू पर लुटाया प्यार 

काजल अग्रवाल ने अपने फैमिली स्पेशल पोस्ट को कैप्शन दिया है,’मेरा छोटा, इतनी तेजी से बढ़ रहा है।’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट आई वाला इमोजी भी बनाया है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’क्यूटेस्ट फैमिली।’ दूसरे ने लिखा है,’आप तीनों ही बेहद प्यारे हो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इस हैप्पी फैमिली को देखकर सुकून मिल रहा है।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी काजल, नील और गौतम की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन को हार्ट और लव वाले इमोजी से भर दिया है।

और पढ़िए –Good News: शादी के आठ साल बाद पिता बनेंगे एटली, तस्वीरें शेयर कर दी खुशखबरी

फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहीं Kajal Aggarwal

बता दें कि काजल अग्रवाल ने साल 2020 में गौतम किचलू से शादी रचाई। इसके बाद उन्होंने 19 अप्रैल 2022 को नील के रूप में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। वहीं अब एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर अपना फैमिली टाइम एन्जॉय कर रही हैं। काजल को अक्सर अपनी फैमिली ग्लिम्प्स से लोगों का दिल जीतते देखा जाता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 17, 2022 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.