Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील की झलक, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Kajal Aggarwal Post: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाया हैं। वहीं काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी थी और उन्होंने बेटे नील को जन्म दिया था। वहीं काजल अग्रवाल को दुनिया में आए दो […]

Kajal Aggarwal Post: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाया हैं। वहीं काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी थी और उन्होंने बेटे नील को जन्म दिया था। वहीं काजल अग्रवाल को दुनिया में आए दो महीने हो चुके हैं और अब एक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

काजल अग्रवाल ने (Kajal Aggarwal Insta Post) अपने बेटे नील की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो बेटे पर जमकर प्यार लुटा रही हैं। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि उन्होंने बेटे को गोद में ले रखा हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में बेटे नील का चेहरा तो पूरा नहीं दिख रहा है लेकिन इतना जरूर दिख रहा है कि वो बेहद ही क्यूट हैं। एक्ट्रेस ने पहली बार बेटे के चेहरे की पहली झलक दिखाई है। इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने एक कैप्शन भी लिखा हैं।

काजल ने कैप्शन में लिखा कि, ‘नील किचलू आई लव ऑफ माय फैमिली। हार्ट बीट’इनकी फोटो पर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है। कर्ती सुरेश ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘OMG’ है। इसी के साथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने भी हार्ट वाली इमोजी शेयर की हैं। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें, महज 30 मिनट के में इस फोटो पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

काजल ने पहले भी बेटे की फोटो शेयर कर लिखा था कि, ‘प्यारे नील तुम मेरे लिए बहुत ही खास है और तुम जानो कि तुम मेरे लिए कितने खास हो और हमेशा ही रहोगे, जिस पल मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया था तो तुम्हारा नन्हा हाथ अपने हाथों में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खुबसूरत आंखों को देखा था। मुझे पता था कि मुझे तुमसे हमेशा के लिए प्यार हो जाएगा। तुम मेरी पहली संतान, मेरा पहला बेटा और मेरा पहला सबकुछ हो।’

First published on: Jun 13, 2022 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.