---विज्ञापन---

काजल अग्रवाल ने पति गोतम किचलू पर लुटाया प्यार, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Tollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली हैं। काजल अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती हैं। वहीं अब काजल अग्रवाल ने पति के लिए एक स्पेशल नोट लिखकर उनपर प्यार बरसाया है। अपने नोट में काजल ने लिखा कि, ‘सबसे महान पति और होने वाले […]

Tollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली हैं। काजल अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती हैं। वहीं अब काजल अग्रवाल ने पति के लिए एक स्पेशल नोट लिखकर उनपर प्यार बरसाया है। अपने नोट में काजल ने लिखा कि, ‘सबसे महान पति और होने वाले पिता के लिए धन्यवाद। इसी के साथ एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहता हूं कि आप ये जान ले कि आप कितने अद्भुत हैं और आप एक बेहतरीन पिता होंगे साथ ही एक अच्छे इंसान भी हैं।

इसी के साथ काजल ने बताया कि, ‘पिछले 8 महीनों में, मैंने देखा है कि आप सबसे प्यारे पिता बन बनते हैं। मुझे पता है कि आप इस बच्चे के साथ कितने प्यार करते है और आप पहले से कितना ख्याल रखते हैं- ये मुझे बहुत भाग्यशाली महसूस कराता हैं।’ कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट (Kajal Aggarwal Photoshoot) करवाया था, जिसमें काजल की खूबसूरत ने फैंस को दीवाना बना दिया था।

काजल ने इस वीडियो (Kajal Aggarwal Pregnancy Video) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसके कैप्शन में लिखा था कि, “आइए इसे फेस करते हैं। एक मोमेंट में ऐसा जब आपको लगेगा कि सब कुछ कंट्रोल में है, लेकिन अगले ही पल परेशान कर सकते हैं लेकिन इस खुशी, दुख, डर और मायूसी के भावों से गुजरकर हो सकता है कि आपको पता ही ना चले कि ये पल कब आपके जीवन की सुनहरी यादों का हिस्सा बन जाएं।

काजल अग्रवाल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक किया है साथ ही फैंस लगातार कमेंट कर काजल की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने इस तस्वीर पर हार्ट के इमोजी भेजे। आपको बता दें, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu)के साथ शादी की थी।

First published on: Apr 14, 2022 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.