---विज्ञापन---

काजल अग्रवाल ने पति गौतम को किया किस, रोमांटिक अंदास में नजर आया कपल

Kajal Aggarwal Photos: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाया हैं। काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी और उन्होंने बेटे नील (Neel) को जन्म दिया था। वहीं काजल अग्रवाल को दुनिया में आए दो महीने […]

Kajal Aggarwal Photos: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। काजल अग्रवाल ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाया हैं। काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी और उन्होंने बेटे नील (Neel) को जन्म दिया था। वहीं काजल अग्रवाल को दुनिया में आए दो महीने हो चुके हैं और अब काजल की एक रोमांटिक फोटो सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस फोटो को काजल (Kajal Aggarwal Post) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें वो पति गौतम किचलू को किस करती हुई नजर आ रही हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो गौतम के चेहरे पर मुस्कान हैं। ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। बता दें, ये फोटोज गोवा में वेकेशन की है जहां कपल मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं काजल-गौतम संग उनकी बहन निशा और उनके पति भी साथ है जिन्होंने कई फोटोज शेयर की है।

काजल अग्रवाल इन दिनों अपना सारा समय अपने बेटे और पति गौतम किचलू के साथ बिता रही हैं। काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले बेटे नील संग फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने एक कैप्शन भी लिखा था। काजल ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘नील किचलू आई लव ऑफ माय फैमिली। हार्ट बीट’ इनकी फोटो पर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश समेत कई सितारों ने रिएक्शन दिया था और नील पर खूब प्यार लुटाया था।

आपको बता दें, काजल ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अलग पहचान बनाई हैं। उनको सिंघम एक्ट्रेस भी कहा जाता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें-वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के संग शेयर करती रहती हैं। वहीं वो काफी समय से पर्दे से दूर है लेकिन उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jul 16, 2022 01:42 PM