Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kabzaa Teaser Out: किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का धुंआधार टीजर रिलीज, दिखी केजीएफ की झलक

- Advertisement -

Kabzaa Teaser Out: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कब्जा’ के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कब्जा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज किया है। किच्चा सुदीप साउथ इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से जाने जाते हैं। यही वजह है कि फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्टर की फिल्म ‘कब्जा’ के टीजर ने लोगों के दिलों एक सवाल खड़ा कर दिया है।

यहाँ पढ़िए नयनतारा ने मनाया पति विग्नेश शिवन का बर्थडे, देखें रोमांटिक तस्वीरें

टीजर में दिखी गैंगस्टर की कहानी

दरअसल कुछ समय पहले जारी किए गए फिल्म ‘कब्जा’ के टीजर में किच्चा सुदीप के साथ केजीएफ 2 का दर्दनाक मंजर दिखाई दिया है। हालांकि, इस टीजर में रॉकी भाई का कोई जिक्र नहीं किया गया है। 2 मिनट 3 सेकण्ड के इस टीजर में गैंगस्टर की कहानी को दर्शाया गया है। ये कहानी आजादी के पहले दौर की है, जहां हर कोई बस आजादी से जीना चाहता है। बता दें कि ‘कब्जा’ में सुपरस्टार किच्चा सुदीप, उपेंद्र और श्रिया सरन लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका ने की खुदकुशी, जानें मामला

आर चंद्रू ने किया ‘कब्जा’ का लेखन और निर्देशन

आगे बताते चलें कि ‘कब्जा’ की कहानी का लेखन और निर्देशन आर चंद्रू ने किया है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन आर चंद्र शेखर ने किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म ‘कब्जा’ 7 भाषाओं में थिएटर्स पर हल्ला बोलेगी, जिनमें हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगू, उड़िया और मराठी भाषा को रखा गया है। इस टीजर को देख लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी दोगुनी हो गई है और वो जानना चाहते हैं कि क्या वाकई इस फिल्म का केजीएफ 2 से कोई ताल्लुक है या नहीं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें  

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss