--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जूनियर एनटीआर ने पत्नी लक्ष्मी पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

- Advertisement -

NTR: टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सितारे को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं जूनियर एनटीआर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना लगी हैं और आज वो कई बड़े डायरेक्टर की पहली पसंद बन गए हैं। वहीं अब जूनियर एनटीआर ने पत्नी लक्ष्मी (Lakshmi) संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जो कि इस वक्त इंटरनेट पर छा गई है।

इस फोटो को जूनियर एनटीआर (Junior NTR Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे पल।’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो किसी ने दिल वाली इमोजी है तो कोई लव वू अन्ना लिख रहा है। ऐसे हजारों फैंस है जो उनके पोस्ट पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें, जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की अरेंज मैरिज थी। एनटीआर के लिए जीवनसाथी उनके पेरेंट्स से चुना था। एनटीआर और लक्ष्मी 5 मई 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे। एनटीआर ने अपने अभी तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘आरआरआर’ के बाद अब वो डायरेक्टर कोराताला शिवा की एक फिल्म में नजर आने वाले है साथ ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इतना ही नहीं आज वो इतने बड़े स्टॉर हैं जिनके साथ कई एक्ट्रेसेस काम करना चाहती हैं। वहीं अब फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version