TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

समांथा और नागा के तलाक को केटीआर से जोड़ने पर भड़के JR NTR, एक्स ससुर नागार्जुन भी नाराज

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya: समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को काफी समय हो गया है। लेकिन मंत्री कोंडा सुरेखा ने उनके अलग होने के पीछे केटीआर का हाथ बताया है जिस वजह से जूनियर एनटीआर और नागार्जुन भी भड़क गए हैं।

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya: समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक को काफी समय हो गया है। अब तो नागा की लाइफ में शोभिता धुलिपाला की एंट्री भी हो गई है। लेकिन अभी भी नागा और सामंथा सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में तेलंगाना सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा ने समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की तलाक को लेकर कुछ चौंका देने वाले खुलासे करते हुए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर (KTR) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका ,कहना है कि कपल के अलग होने के पीछे केटीआर का ही हाथ है। इस पर पहले सामंथा के एक्स ससुर नागाजुर्न (Nagarjuna) ने नाराजगी जताई और अब देवरा की सफलता को इंजॉय कर रहे जूनियर एनटीआर ने भी मंत्री की आलोचना की है।

मंत्री ने समांथा और चैतन्य के तलाक पर क्या कहा

सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि मंत्री कोंडा सुरेखा ने ऐसा क्या कहा कि इतना बवाल हो रहा है। दरअसल मंत्री ने  तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामा राव (केटीआर) को समांथा और चैतन्य के बीच तलाक की वजह बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि केटीआर की वजह से कई एक्ट्रेसस तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को जल्दी छोड़ देती हैं और अपने करियर में जल्दी शादी कर लेती हैं। यह भी पढ़ें:  ‘देवरा’ को छुट्टी का मिला लाभ, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पार

क्या बोले जूनियर एनटीआर

अपनी फिल्म देवरा से खबरों में छाए जूनियर एनटीआर (JR NTR) ने हाल ही में समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के पीछे नेता केटी रामा राव के नाम के आने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- कोंडा सुरेखा गरु, व्यक्तिगत जीवन को राजनीति में घसीटना एक नया निचला स्तर है।

हम चुप नहीं बैठेंगे

जूनियर एनटीआर ने आगे लिखा- सार्वजनिक हस्तियों, विशेष रूप से आप जैसे जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को गोपनीयता की गरिमा और सम्मान बनाए रखना चाहिए। बेबुनियाद बयानों को लापरवाही से इधर-उधर फेंकते देखना निराशाजनक है। जब दूसरे लोग हम पर बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे।' हमें इससे ऊपर उठकर एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान बनाए रखना चाहिए।' आइए सुनिश्चित करें कि लोकतांत्रिक भारत में हमारा समाज इस तरह के लापरवाह व्यवहार को सामान्य न बनाए।

भड़के एक्स ससुर

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर समांथा के एक्स ससुर को भी गुस्सा आ गया है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट लिखा- मैं माननीय मंत्री श्रीमती कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का उपयोग अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें। कृपया अन्य लोगों की निजता का सम्मान करें। एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के तौर पर हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियाँ और आरोप पूरी तरह से अप्रासंगिक और झूठे हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप अपनी टिप्पणियां तुरंत वापस लें यह भी पढ़ें: ‘देश के पिता नहीं…’ Kangana Ranaut की गांधी जयंती पर की पोस्ट पर विवाद,  कांग्रेस ने घेरा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.